ग्रामोदय

FacebooktwitterredditpinterestlinkedinmailFacebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

अफवाहों से बचें, संदेह दूर करें और वैक्सीनेशन लगवाएं : डॉ चौहान निसिंग। दो गज दूरी, मास्क और सैनिटाइजेशन के साथ कोविड रोधी वैक्सीन लगवा कर स्वयं को कोविड के विरुद्ध चल रहे इस महासमर में ज्यादा मजबूत बनाएं। विश्व स्तर पर हुए अध्ययन स्पष्ट रूप से बता रहे हैं कि वैक्सीन लगवाना कोविड की … रेडियो ग्रामोदय व यूनिसेफ द्वारा वैक्सीनेशन जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन Read More »

Read More

असंध के नगरपालिका पार्क में चलने वाली महिला योग कक्षा में योगाभ्यासियों एवं योग शिक्षकों को संबोधन असंध। योग प्राचीनतम भारतीय विद्या है जो पूर्णत: शरीर विज्ञान पर आधारित है। शरीर का सिर्फ व्याधियों से मुक्त होना ही संपूर्ण स्वास्थ्य नहीं है। शरीर के साथ-साथ मन-मस्तिष्क और आत्मा का भी स्वस्थ होना उतना ही जरूरी … योग प्राचीनतम भारतीय विद्या : डॉ. चौहान Read More »

Read More

सेवा ही संगठन कार्यक्रम के तहत पौधारोपण बल्ला । प्रकृति का संरक्षण और संतुलित उपयोग का रास्ता ही मानव को अपनाना होगा । दोहन और उपभोग का रास्ता अंततः विभिन्न आपदाओं और महामारियों को ही आमंत्रित करता है । प्रकृति हमें निरंतर कुछ न कुछ प्रदान करती रहती है । वृक्षारोपण के माध्यम से हम … प्रकृति से लेना ही नहीं देना भी सीखें : डॉ. चौहान Read More »

Read More

जयंती पर ग्रंथ अकादमी व रेडियो ग्रामोदय की ओर से दोहा पाठ का आयोजन करनाल / पंचकुला । संत कबीर दास के कालखंड में विभिन्न सामाजिक विडंबनाएं मौजूद थीं। संत कबीर में अपनी रचनाओं के माध्यम से समकालीन सत्ता एवं व्यवस्थाओं को चुनौती देने का सामर्थ्य था और उन्होंने ऐसा ही किया। कबीर के कार्यों, … कबीर आज भी प्रासंगिक : डॉ. चौहान Read More »

Read More
समाचार एवं आलेख
ग्रामोदय अभियान की विज्ञप्तियां/ आलेख ईमेल से प्राप्त करने के लिए अपना ईमेल दर्ज कर सब्सक्राइब बटन दबाएँ…
FacebooktwitterredditpinterestlinkedinmailFacebooktwitterredditpinterestlinkedinmail
Open chat
Gramoday
Hello ,
How can we help you with Gramoday